Print Icon

बीएआरसी प्रशिक्षण विद्यालय-पखनि कैंपस, हैदराबाद में औसीईएस- 2022 बैच का स्नातक समारोह

बीएआरसी प्रशिक्षण विद्यालय-पखनि कैंपस, हैदराबाद में औसीईएस- 2022 बैच का स्नातक समारोह

 

पखनि, हैदराबाद में बीएआरसी प्रशिक्षण विद्यालय-पखनि, हैदराबद के 2022 बैच के इंजीनियरिंग स्नातकों और विज्ञान स्नातकोत्तर के 16 अधिकारियों के लिए वार्षिक अभिविन्यास पाठ्यक्रम का स्नातक समारोह दिनांक 01.08.2023 को आयोजित किया गया । डॉ कामोची मुदली, उप-सचिव, होमी भाभा राष्ट्रीय संस्थान इस समारोह के मुख्य अतिथि थे ।

डॉ. के.के.पाण्डेय, अपर निदेशक, पखनि ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया । डॉ. ए. राम राजु, प्रभारी, प्रशिक्षण विद्यालय ने बीएआरसी-पखनि कैंपस की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की । श्री बी. सरवणन, निदेशक, पखनि ने अपने संबोधन में सभी स्नातक अधिकारियों को बधाई दी औऱ सफल पेशेवर करियर की कामना की ।

मुख्य अतिथि महोदय डॉ. कामोची मुदली ने सभा को संबोधित किया । उन्होंने नव स्नातक अधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अपने सपनों को साकार करने के लिए आपको समर्पण, गुणवत्ता, मौलिक और नवीन आउटपुट के साथ बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी । अर्जित कौशल के साथ आप नेताओं में से एक होंगे और अपने योगदान, उत्कृष्टता और ज्ञान के लिए जाने जाएंगे । उन्होंने हरित ऊर्जा स्रोतों के महत्व, चक्रीय अर्थव्यवस्था में उनकी उपयोगिता को अधिकतम करने के लिए उनके उत्पादन, अनुप्रयोग और उपयोग में संसाधनों का विस्तार करके संसाधनों के विवेकपूर्ण उपयोग पर जोर दिया और उन्होंने प्रमाणपत्र प्रदान किए । भूविज्ञान विषय के टॉपर, श्री प्रणय किशोर मोहंती होमी भाभा पदक विजेता हैं ।

इस समारोह में डॉ जी. अमरेंद्र, राजा रामन्ना फेलो; पखनि के अपर निदेशक डॉ कल्याण चक्रवर्ती तथा मयंक अग्रवाल; क्षेत्रीय निदेशक और उप क्षेत्रीय निदेशक, दक्षिण मध्यवर्ती क्षेत्र, वर्ग प्रधान, प्रभारी, संकाय सदस्य, वरिष्ठ अधिकारी, पखनि के प्रशासन एवं लेखा और सुरक्षा अनुभागों के वरिष्ठ अधिकारी और प्रशिक्षु वैज्ञानिक अधिकारियों के परिवार सदस्यों ने भाग लिया ।

राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ ।